ड्वेन ब्रावो ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने भारत में पुराने दिनों को याद किया है।

वेस्टइंडीज के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने भारत में पुराने दिनों को याद किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ब्रावो ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम स्टोरी पर भारत में अपने दिनों को याद करते हुए कुछ वीडियोज साझा की हैं।

ड्वेन ब्रावो ने भारत में अपने शो की वीडियोज इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की हैं। वीडियो को डीजे एना के अकाउंट से रीपोस्ट किया गया था, जिन्होंने अपनी टीम के साथ देश का दौरा किया था और जिसका ब्रावो भी हिस्सा थे। ब्रावो ने इन यादों को ताजा करते हुए कैप्शन में लिखा कि वे भारत में फिर से चैंपियन टीम के साथ प्रदर्शन करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

डीजे ब्रावो और डीजे एना द्वारा साझा की गई वीडियोज उनके म्यूजिक टूर की हैं, जो जुलाई 2019 में हुआ था। ऑलराउंडर ने उस अवसर पर चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद और मुंबई शहरों में अपनी टीम के साथ शो किया था। फिलहाल, ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज का हिस्सा हैं। मंगलवार को सीरीज का तीसरा टी20 मैच ग्रेनेडा में खेला जाना है। इस समय सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। 37 साल के कैरेबियाई ऑलराउंडर इस मैच का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें | फैमिली संग मस्ती करते नज़र आए अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा, देखें तस्वीर

अनुभवी ऑलराउंडर ने पहले दो मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने दो मुकाबलों में छह के इकॉनमी रेट से दो विकेट चटकाए। हालांकि, उन्होंने सीरीज में ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की है, लेकिन ड्वेन ब्रावो का स्ट्राइक रेट 166.67 का है।