Yuzvendra Chahal- Dhanashree Verma
आज धनश्री का जन्मदिन है और इस खास दिन पर यूजी ने पत्नी को खास अंदाज में विश किया है।

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेल रहे हैं। इस दौरान चहल के साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी संयुक्त अरब अमीरात गई हुई हैं। धनश्री अपने पति चहल और आरसीबी टीम को हर मुकाबले में चीयर करती हुई दिखाई देती हैं। बता दें कि आज धनश्री का जन्मदिन है और इस खास दिन पर यूजी ने पत्नी को खास अंदाज में विश किया है।

31 साल के आरसीबी के इस स्टार स्पिनर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने पत्नी को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। चहल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे, माइ लव। तुमको जिंदगी से बेस्ट चीज मिलनी चाहिए, क्योंकि तुम सबसे बेस्ट चीज हो जो मेरे साथ हुई हो। हैप्पी बर्थडे उस एंजल को जो मेरी जिंदगी में रोशनी भरती है। मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं तुम तक अपनी राह बना सका। एक बार फिर हैप्पी बर्थडे वाइफी।”

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। साथ ही अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। धनश्री ने अपनी एक डांस वीडियो के माध्यम से बताया था कि वे दोनों कैसे मिले थे। उस वीडियो में धनश्री ने कहा था, “ये अप्रैल में हुआ, जब उन्होंने डांस के वीडियो और मेरा काम देखा था। लॉकडाउन में यूजी ने तय किया था कि वे डांस सीखेंगे। इसलिए वे मेरे संपर्क में आए और मैंने उनको डांस क्लास दी। धीरे-धीरे हम दोस्त बने।”

दाएं हाथ के लेग स्पिनर आरसीबी की तरफ से इस समय यूएई में आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेल रहे हैं। हाल ही में आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ था, जिसमें चहल को मौका नहीं मिला। उनकी जगह इस टीम में राहुल चाहर को मौका दिया गया है, जबकि रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा टीम के मुख्य स्पिनर की भूमिका निभाएंगे।

Leave a comment

Cancel reply