भुवि ने चहल टीवी पर डेब्यू किया और साथ की बताया कि वे यूजी से नाराज हैं।

टीम इंडिया ने श्रीलंका के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के पहले मैच में 38 रनों से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत की इस जबरदस्त जीत के हीरो बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार रहे। सूर्यकुमार ने पहले टी20 में 50 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि भुवनेश्वर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। भुवि ने मैच के बाद चहल टीवी पर युजवेंद्र और दीपक चाहर के साथ बात करते हुए बताया कि वे चहल से क्यों नाराज हैं।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर चहल टीवी की यह वीडियो शेयर की है, जिसमें तीनों खिलाड़ी खूब मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि भुवि ने चहल टीवी पर डेब्यू किया और साथ की बताया कि वे यूजी से नाराज हैं। 31 साल के तेज गेंदबाज ने कहा, “मैंं चहल से नाराज़ हूं, क्योंकि मैं वापस नहीं आया बल्कि पहली बार चहल टीवी पर आया हूं। मैंने बहुत कोशिश की, ड्रेसिंग रूम में भी इशारे करता था कि मुझे अपने चहल टीवी पर बुला लो, लेकिन इन्होंने कभी नहीं बुलाया।”

इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने दीपक चाहर से भी मजे लेते हुए कहा कि आप गेंद को पूरी रणनीति के अनुसार क्यों नहीं डालते कि गेंद बाउंड्री पर नहीं बल्कि फील्डिर के पास जाए। इस पर चाहर ने जवाब देते हुए कहा कि हम तो गेंद इसी नीयत से फेंकते हैं, लेकिन बल्लेबाज चीटिंग कर जाते हैं और गेंद को कहीं और मार देते हैं।

बहरहाल, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे। टीम इंडिया की तरफ से सूर्यकुमार यादव और कप्तान शिखर धवन ने क्रमश: 50 और 46 रन बनाए थे। वहीं, श्रीलंका की टीम 165 रनों के जवाब में 126 रन पर ऑलआउट हो गई। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की कसी और सटीक गेंदबाजी के सामने मेजबान टीम के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए थे।

Leave a comment