virat kohli
वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली कैसे धवन की बल्लेबाजी स्टाइल की कॉपी कर रहे हैं।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की नकल करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोहली कैसे धवन की बल्लेबाजी स्टाइल की कॉपी कर रहे हैं। किंग कोहली ने वीडियो में धवन को भी टैग किया है। बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जा रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

वीडियो में विराट कोहली कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आज मैं शिखर के बल्लेबाजी के अंदाज की नकल करूंगा, क्योंकि वे अपने में कहीं खो जाते हैं। यह देखना काफी मजेदार होता है और मैंने उन्हें कई बार दूसरे छोर से ऐसा करते हुए देखा है।” फैंस को भारतीय कप्तान का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा है कि कोहली मल्टी-टैलेंटेड और साथ ही कुछ ने शिखर धवन की जमकर तारीफ़ की है।

टी20 विश्व कप के लिए भारत की 15 सदस्यों की टीम में शिखर धवन को शामिल नहीं किया गया है। भारतीय सेलेक्टर्स ने टूर्नामेंट के लिए रोहित शर्मा के जोड़ीदार के रूप में केएल राहुल को जगह दी है, जबकि ईशान किशन को भी तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में रखा गया है। धवन के आईसीसी टूर्नामेंट में जबरदस्त आंकड़े हैं, ऐसे में उनका टी20 विश्व कप टीम में नहीं चुना जाना हर किसी को खल रहा है।

गौरतलब है कि भारत सोमवार को टी20 विश्व कप में अपना पहला वार्म अप मैच इंग्लैंड के खिलाफ दुबई में खेलेगा। वहीं, भारतीय टीम अपना दूसरा वार्म अप मुकाबला 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेलेगी, जबकि विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

Leave a comment