रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक संदेश साझा किया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक भावुक संदेश साझा किया है। आरसीबी का इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का अभियान सोमवार को एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के साथ समाप्त हो गया। बता दें कि आईपीएल 2021 के यूएई चरण के शुरू होने से पहले कोहली ने ऐलान किया था कि वे इस सीजन के बाद बैंगलोर टीम की कप्तानी छोड़ देंगे।

आईपीएल 2021 का एलिमिनेटर मुकाबला सोमवार को आरसीबी और केकेआर के बीच खेला गया था और कप्तान के रूप में यह मैच विराट कोहली का आखिरी मैच रहा। इसी बीच मंगलवार को विराट की बहन भावना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कोहली के लिए इमोशनल मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, “आपने एक कप्तान के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। आपने हमेशा अपने कंधों को ऊंचा रखा है, चाहे कितनी भी कठिन स्थिति हो।”

कोहली की बहन भावना ने आगे लिखा, “आप हमेशा एक उल्लेखनीय कप्तान हैं, जो आरसीबी की कप्तानी का पर्याय है। हमेशा सम्मान और प्रशंसा के योग्य। आप पर गर्व है भाई।” वहीं, सोमवार को विराट कोहली ने पुष्टि की कि भले ही वह अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के लिए कप्तान की भूमिका नहीं निभाएंगे, लेकिन उनका फ्रेंचाइजी छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।

अब आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम प्रबंधन को फ्रेंचाइजी के अगले कप्तान के बारे में एक बड़ा फैसला लेना होगा। मौजूदा आरसीबी टीम में उपलब्ध विकल्पों की बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स के पास टीम का नेतृत्व करने का अनुभव है। यह देखना रोमांचक होगा कि आईपीएल 2022 में कौन सा खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नया कप्तान बनता है।

Leave a comment