India U-19 team
शनिवार को भारत और इंग्लैंड के बीच अंडर -19 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

शनिवार को भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच अंडर -19 विश्व कप (U-19 World Cup) का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम के युवा खिलाड़ियों को फैंस और भारतीय दिग्गजों द्वारा शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस सूची में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे क्रिकेटर्स का नाम शामिल है।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए टीम इंडिया को खास संदेश दिया है। उन्होंने वीडियो में कहा, “आपने अभी तक इस विश्व कप में चुनौतियों के बावजूद शानदार खेल दिखाया है, कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होने की वजह से कुछ मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले पाए थे, लेकिन याद रखिए चैम्पियन खिलाड़ियों को हमेशा बेस्ट नहीं मिलता है, वह उसी में अपना बेस्ट करके दिखाते हैं जो उनके पास मौजूद हो”

मास्टर ब्लास्टर के अलावा किंग कोहली (King Kohli) ने भी भारत की अंडर-19 टीम को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी थी और साथ ही शुक्रवार को खिलाड़ियों से बात करते हुए उनका हौसला बढ़ाया। वहीं, भारत के सीमित ओवर्स क्रिकेट के कप्तान रोहित शर्मा ने भी अंडर-19 टीम को विश्व कप फाइनल के लिए बधाई दी।

उन्होंने कहा, “मैं भारत की अंडर-19 टीम को फाइनल के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। उन्होंने अब तक बहुत अच्छा खेल दिखाया है। मैंने उनसे पहले, जो बातचीत की थी, वह आईसीसी टूर्नामेंट में कई टीमों के साथ खेलने की चुनौती के बारे में थी। आपको अच्छी तरह से योजना बनाने की जरूरत है।”

Leave a comment

Cancel reply