rohit sharma
टीम इंडिया के कप्तान ने इस बात की खुद पुष्टि की है और कहा है कि मयंक अग्रवाल अभ भी क्वारंटीन में हैं तो इसलिए उनके ओपनिंग पार्टनर ईशान होंगे।

वेस्टइंडीज (West Indies) के विरुद्ध रविवार से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ युवा बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan)ओपन करेंगे। टीम इंडिया (Team India) के कप्तान ने इस बात की खुद पुष्टि की है और कहा है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अभी भी क्वारंटीन में हैं तो इसलिए उनके ओपनिंग पार्टनर ईशान होंगे।

हिटमैन ने पहले वनडे मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, जिसमें उन्होंने ओपनिंग जोड़ी को लेकर बात की है। 34 साल के रोहित ने इस दौरान कहा, “ईशान ही एकमात्र विकल्प हैं, वह ओपन करेंगे। मयंक अग्रवाल अभी आइसोलेशन में हैं। कुछ नियम हैं, यात्रा करने वाले खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रखने की आवश्यकता है।”

बता दें कि भारतीय खेमे में कोरोना वायरस के मामले आने के बाद ईशान और मयंक को वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ जोड़ा गया। शिखर धवन और रुतुराज गायकवाड़ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वह मेहमान टीम के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हो गए। वहीं, उपकप्तान केएल राहुल दूसरे मुकाबले में टीम के साथ जुड़ेंगे। इसी वजह से पहले वनडे में 23 साल के ईशान किशन को मौका दिया जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply