टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Knight Riders) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि केकेआर ने कैसे उन्हें शून्य से हीरो बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वेंकटेश ने मशहूर पत्रकार बोरिया मजूमदार के साथ बातचीत करते हुए केकेआर टीम की तारीफ की है।

27 साल के भारतीय क्रिकेटर ने बोरिया मजूमदार (Boria Majumdar) के ‘चैट शो बैकस्टेज’ (Backstage Show) पर बातचीत करते हुए कहा, “केकेआर को बहुत-बहुत धन्यवाद। अगर केकेआर नहीं होता तो मैं कहीं नहीं होता। मेरे लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा था। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुछ अच्छे स्कोर बनाने के बाद केकेआर ने मुझे स्काउट किया और उन्होंने मुझे नीलामी में चुना। ये नीलामी धड़कनें बढ़ाने वाली थी। मैं दो बार अनसोल्ड रहा और फिर फाइनल राउंड में केकेआर ने मुझे चुना।”

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आगे कहा, “एक बार जब मैं केकेआर में था, एक समय ऐसा भी आया जब मुझे लगा कि मैं कहीं हूं, मैं अपने जीवन में कुछ सही कर रहा हूं। फिर पहला फेज हुआ और मुझे मौका नहीं मिला। लेकिन, मुझ पर विश्वास करने और मुझे यह समझाने के लिए केकेआर का धन्यवाद कि भले ही मैं नहीं खेल रहा हूं, लेकिन मैं सेटअप में हूं।”

उन्होंने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में 10 मुकाबले खेलते हुए 128.47 के स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए थे, जिसमें 4 अर्धशतक जड़े थे। इस दौरान उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट भी चटकाए थे। बता दें कि लीग और घरेलू क्रिकेट में वेंकटेश के शानदार प्रदर्शन से चयनकर्ता काफी प्रभावित हुए थे, जिसके चलते उन्हें भारतीय टीम में मौका दिया है।

Leave a comment

Cancel reply