Rahul Dravid - Virat Kohli
उन्होंने किंग कोहली के 100वें टेस्ट के लिए उन्हें बधाई दी और उन्होंने कहा कि विराट और भारतीय क्रिकेट के लिए यह पल बहुत गर्व का है।

पूर्व भारतीय दिग्गज और टीम इंडिया (Team India) के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने किंग कोहली के 100वें टेस्ट के लिए उन्हें बधाई दी और उन्होंने कहा कि विराट और भारतीय क्रिकेट के लिए यह पल बहुत गर्व का है।

49 साल के राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई (BCCI) टीवी पर बातचीत करते हुए कहा, “यह एक बड़ी उपलब्धि है, जिस पर विराट कोहली को बहुत गर्व होगा। उनपर बहुत दबाव होता है और विराट से सभी को बहुत अधिक अपेक्षा रहती है। कोहली बहुत दबाव को झेलने में सक्षम हैं। उन्होंने दुनिया के हर कोने में रन बनाए हैं।”

टीम इंडिया के हेड कोच ने आगे कहा, “भारतीय क्रिकेट के लिए यह सचमुच यह एक खुशी का पल है कि हमारा एक खिलाड़ी 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहा है। वास्तव में योग्य है, कोई व्यक्ति, जिसने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। यह आसानी से नहीं होता है, लेकिन विराट उस समय और प्रयास को लगाने को तैयार हैं।”

मालूम हो 33 साल के किंग कोहली (King Kohli) शुक्रवार को अपना 100वां टेस्ट (100th Test) मुकाबला खेलेंगे। यह मैच श्रीलंका के विरुद्ध मोहाली में खेला जाएगा, जोकि दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच होगा। रन मशीन के नाम से मशहूर विराट भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले 12वें खिलाड़ी बन जाएंगे। इस सूची में सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सुनील गावस्कर, वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण, अनिल कुंबले, कपिल देव, सौरव गांगुली, दिलीप वेंगसरकर, ईशांत शर्मा और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज प्लेयर्स शामिल हैं।

Leave a comment

Cancel reply