सूर्यकुमार आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अच्छी फॉर्म में नहीं नज़र आए हैं।

मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने खुलासा किया है कि टीम स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की खराब फॉर्म को लेकर बहुत चिंतित नहीं है। सूर्यकुमार आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अच्छी फॉर्म में नहीं नज़र आए हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में अब तक खेले गए 4 मुकाबलों में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है।

मौजूदा सीजन में मुंबई का सबसे बड़ा मुद्दा उनका मध्यक्रम रहा है, जो रन बनाने में संघर्ष कर रहा है और इसमें सूर्यकुमार यादव का नाम भी शामिल है। सूर्यकुमार का बल्ला आईपीएल 2021 के यूएई लेग में अब तक शांत रहा है। हालांकि, जयवर्धने का मानना है कि भारतीय बल्लेबाज की फॉर्म टीम के लिए कोई बड़ी चिंता नहीं है। शुक्रवार को जयवर्धने ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा, “सूर्यकुमार को अपना आत्मविश्वास वापस पाने के लिए मध्यक्रम में कुछ समय बिताने की जरूरत है, लेकिन यह हमारे लिए बड़ी चिंता की बात नहीं है।”

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में 4 मुकाबलों में मात्र 16 रन बनाए हैं। उनकी यह खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस के साथ-साथ टीम इंडिया के लिए भी चिंता का विषय है। दरअसल, 31 साल के क्रिकेटर को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए टीम में शामिल किया गया है। ऐसे में उनका फॉर्म में लौटना बहुत जरूरी है।

दाएं हाथ के बल्लेबाज को इसी साल भारत के लिए सीमित ओवर्स टीम में डेब्यू करने का मौका मिला था। पिछले काफी समय से सूर्यकुमार यादव आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन करते आए हैं, जिसके चलते उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका मिला। सूर्यकुमार ने आईपीएल 2021 में अब तक 11 मुकाबलों में 17.18 के औसत से मात्र 189 रन बनाए हैं।

Leave a comment