Virat kohli
वसीम अकरम ने कहा कि विराट कोहली टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद और अधिक खतरनाक बल्लेबाज बन जाएंगे.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और अपने समय के सबसे महान गेंदबाजों में से एक वसीम अकरम ने कहा है कि विराट कोहली टी20 कप्तानी छोड़ने के बाद और अधिक खतरनाक बल्लेबाज बन जाएंगे. यह दिग्गज खिलाड़ी दुबई में आजतक के एक प्रोग्राम में शिरकत कर रहे थे, जहां उन्होंने यूएई में चल रहे इस प्रोग्राम के बाद विराट के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर अपनी राय दी.

हाल ही में, विराट ने विश्व कप के बाद खेल के सबसे छोटे प्रारूप में टीम की कमान छोड़ने का फैसला किया है. वह वनडे और टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देना चाहते हैं. दाएं हाथ का यह बल्लेबाज़ ICC T20 विश्व कप में पहली बार भारत का नेतृत्व कर रहा है और खेल के इस प्रारूप में एक कप्तान के रूप में यह उनका आखिरी टी20 विश्व कप होगा.

कोहली ने अपने ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा “वर्कलोड को समझना एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है और पिछले 8-9 वर्षों में तीनों प्रारूपों में खेलने और पिछले पांच से छह वर्षों से नियमित रूप से कप्तानी करने पर, मेरे अत्यधिक कार्यभार को देखते हुए लगता है कि मुझे टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट में टीम नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह से तैयार होने के लिए खुद को थोड़ा आराम देने की जरूरत है.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने टी20 कप्तान के तौर पर अपने समय में टीम को अपना सब कुछ दिया है और आगे भी एक बल्लेबाज के तौर पर टी20 टीम के लिए ऐसा करना जारी रखूंगा.”

Leave a comment