Suryakumar Yadav
फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार की बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो साझा की है।

मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मुकाबले में शांत रहा था। उन्होंने इस मैच में मात्र 3 रन बनाए और शार्दुल ठाकुर की गेंद पर आउट हो गए थे। अब वे गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले अगले मैच के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर सूर्यकुमार की बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो साझा की है।

मुंबई इंडियंस ने यह वीडियो बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसमें सूर्यकुमार यादव मैदान पर अभ्यास करते नज़र आ रहे हैं। 31 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले कुछ सालों में आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर MI को कई बार मैच जिताए हैं।

सूर्यकुमार ने अब तक आईपीएल 2021 के 8 मुकाबलों में 22.00 के औसत से 176 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 56 रनों का है। वहीं, मुंबई इंडियंस की बात करें तो वे अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रनों से हार गए थे। उस मैच में सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 88* रनों की जबरदस्त पारी खेली थी और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

मुंबई इंडियंस इस समय अंक तालिका में 8 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर हैं। अगर उन्हें टूर्नामेंट में बने रहना है तो MI को अपने अगले मैच जीतने होंगे। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम का अगला मुकाबला गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ है।

Leave a comment

Cancel reply