टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। सूर्यकुमार को सोशल मीडिया पर उनके फैंस और साथी खिलाड़ी बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव, सरफराज अहमद सहित कई क्रिकेटर्स ने भारतीय बल्लेबाज को विश किया है, जिसके बारे में खुद यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के द्वारा जानकारी दी।

शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सूर्यकुमार यादव की एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक सूर्यकुमार यादव।” टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी सूर्यकुमार को उनके 31वें जन्मदिन पर बधाई दी। कुलदीप ने अपनी और सूर्य की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई सूर्यकुमार यादव। आपको हमेशा शुभकामनाएं।”

मुंबई इंडियंस टीम के साथी खिलाड़ी राहुल चाहर और अनुकुल रॉय ने भी दाएं हाथ के बल्लेबाज को शुभकामनाएं दीं।

इसके अलावा कई फैंस ने सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन की बधाई दी है। देखें ट्वीट्स –

इस समय सूर्यकुमार यादव संयुक्त अरब अमीरात में हैं, जहां 19 सितंबर से आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेला जाना है। पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस समय MI अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। वहीं, सूर्यकुमार ने टूर्नामेंट के पहले हॉफ में 7 मुकाबलों में 173 रन बनाए थे।

Leave a comment