Suryakumar Yadav, Rohit Sharma, and Jasprit Bumrah
IPL 2022 : RCB बनाम MI - बड़े रिकॉर्ड, जो बन सकते हैं इस मैच में 

मुंबई इंडियंस के कप्तान खिलाड़ी रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने अपना क्वारंटाइन खत्म करके टीम के साथ मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। हिटमैन और सूर्य, जहां नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास करते नज़र आए तो दूसरी तरफ बुमराह अपनी लाइन और लेंथ टी20 प्रारूप के अनुसार समायोजित करते दिखे। इतना ही नहीं जसप्रीत MI के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड से भी बातचीत करते दिखाई दिए।

मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें रोहित, सूर्यकुमार और जसप्रीत अभ्यास करते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए सूर्यकुमार यादव बहुत उत्साहित हैं। 31 साल के दाएं हाथ के खिलाड़ी पिछले चार सीजन से MI के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे हैं।

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन का दूसरा फेज 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। टूर्नामेंट के बचे हुए 31 मुकाबले संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाएंगे और इसका पहला मैच रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस समय दोनों ही टीम्स अच्छी स्थिति में हैं।

इस समय मुंबई इंडियंस अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि सीएसके दूसरे स्थान पर है। दोनों ही टीम्स ने लीग के पहले चरण में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। MI ने 7 मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की थी तो वहीं, दूसरी तरफ सीएसके ने 7 मैच खेले थे और 5 में जीत हासिल की थी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मुंबई टीम अपना ताज बचा पाती है या इस साल हमे कोई दूसरा चैंपियन मिलता है।

Leave a comment

Cancel reply