sunil narein
कैरेबियाई क्रिकेटर ने फ्रैंचाइजी द्वारा टीम में बरकरार रखने जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल छू लेने वाला बयान दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने स्टार हरफनमौला खिलाड़ी सुनील नरेन को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले रिटेन किया है। कैरेबियाई क्रिकेटर ने फ्रैंचाइजी द्वारा टीम में बरकरार रखने जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल छू लेने वाला बयान दिया। नरेन ने कहा कि केकेआर उनके दूसरे घर की तरह है। बता दें कि केकेआर ने सोशल मीडिया पर ‘द कमबैक किंग’ के नाम से एक शॉर्ट फिल्म साझा की है, जिसमें नरेन ने अपने विचार व्यक्त किए हैं।

33 साल के कैरेबियाई ऑलराउंडर ने फ्रैंचाइजी द्वारा ट्विटर पर साझा की हुई इस वीडियो में कहा, “कोलकाता नाइट राइडर्स के अलावा और कोई जगह नहीं है, क्योंकि मैंने अपनी सारी क्रिकेट यहीं खेली है। मुझे फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व करना जारी रखना अच्छा लगेगा। यह घर से दूर मेरा दूसरा घर है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह जारी रह सकता है।”

इसके अलावा बाएं हाथ के बल्लेबाज ने साल 2020 में अपने गेंदबाजी एक्शन पर हुई कार्यवाई पर बात करते हुए कहा, “यह कठिन था। अंत में क्रिकेट मेरे लिए कभी आसान नहीं रहा है। मेरे पास, जो कुछ भी है उसके लिए मुझे काम करना पड़ा है। यह कुछ ऐसा कदम था, जहां मुझे गहरी खुदाई के बाद कड़ी मेहनत करनी थी और टॉप पर आना था।”

गौरतलब है कि सुनील नरेन ने अब तक आईपीएल में 134 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.53 के औसत से 143 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, नरेन ने 161.69 के शानदार स्ट्राइक रेट से 954 रन बनाए हैं। बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुनील नरेन के अलावा आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती और वेंकटेश अय्यर को रिटेन किया है।

Leave a comment

Cancel reply