siraj-kohli
इस दौरान उन्होंने बताया कि वह केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेले जाने वाले तीसरे टेस्टमें खेलने के लिए फिट हैं और साथ ही तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की चोट पर अपडेट दिया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच जारी तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के तीसरे और निर्णायक मैच से पहले कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए फिट हैं और साथ ही तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की चोट पर अपडेट दिया।

33साल के भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैं पूरी तरह फिट हूं और केपटाउन टेस्ट (CapeTown Test)मैच में खेलूंगा।” इसके अलावा विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज की चोट पर बात करते हुए कहा, “सिराज केपटाउन टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वे अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। हम इस तेज गेंदबाज को लेकर रिस्क नहीं ले सकते हैं।”

इस दौरान कोहली ने यह नहीं बताया कि सिराज की जगह प्लेइंग इलेवन में किसे जगह मिलेगी। आपको मालूम हो जोहन्सबर्ग टेस्ट की पहली पारी के दौरान सिराज की हैमस्ट्रिंग में खिचाव आ गया था, जिसके बाद वह दूसरी पारी में भी असहज नज़र आए थे।

वहीं, किंग कोहली दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध दूसरे टेस्ट में पीठ में जकड़न के चलते खेल नहीं पाए थे। इस टेस्ट में मेजबान टीम ने भारतीय टीम को 7 विकेट से पराजित किया था। फिलहाल, सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। मंगलवार से केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान पर निर्णायक मैच खेला जाएगा। बता दें कि इस मैदान पर भारत एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है।

Leave a comment

Cancel reply