SA vs IND
कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार हैं.

भारतीय (India) टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि कोहली पहले से बेहतर नज़र आ रहे हैं, लेकिन उन्हें 11 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से पहले खुद को पूरी तरह से फिट साबित करना होगा.

48 साल के द्रविड़ ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “विराट कोहली को सभी स्तर पर फिट होना चाहिए. उन्हें इधर-उधर दौड़ने का थोड़ा अवसर मिला है. साथ ही उन्हें थोड़ा सा परीक्षण करने का अवसर मिला है.”

द्रविड़ ने आगे कहा, “उम्मीद है कि केपटाउन में कुछ नेट सत्र के बाद वो आगे जाने के लिए तैयार होने चाहियें. मैं, जो कुछ भी सुन रहा हूं और बातचीत कर रहा हूं ऐसे में उन्हें इन चार दिनों के समय में कोहली को फिट हो जाना चाहिए.”

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहांसबर्ग में खेले गए तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में विराट कोहली चोट लगने की वजह से नहीं खेल पाए. उनकी गैरमौजूदगी में स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली, लेकिन उनकी कप्तानी में मेहमानों को इस टेस्ट में हार झेलनी पड़ी, जहां मेजबानों ने इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया. साथ ही तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली.

Leave a comment

Cancel reply