rohit-rahul-pant
पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर ने ऋषभ पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस पर उठाए सवाल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी, जो फ्लॉप हो गई है। 44 साल के पूर्व बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में कहा था कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul) और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बल्ले से ज्यादा रन निकलेंगे।

आकाश चोपड़ा ने कहा था कि रोहित, राहुल और पंत मिलकर 150 से अधिक रन बनाएंगे। मगर रोहित मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि पंत 18 रन बनाकर आउट हुए। वैसे तो राहुल को अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन वह 49 रन के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए। ऐसे में पूर्व सलामी बल्लेबाज की इन तीनों खिलाड़ियों को लेकर यह प्रीडिक्शन फ्लॉप हो गई।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर, शाई होप और कीरोन पोलार्ड से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई। बता दें कि इस मैच में पोलार्ड चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को लेकर भी प्रीडिक्शन करते हुए कहा कि दोनों स्पिनर्स इस मैच में भी कमाल करेंगे और 5 से अधिक विकेट हासिल करेंगे। वहीं, आखिर में आकाश चोपड़ा ने दूसरे वनडे में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी की। बता दें कि नीली जर्सी वाली इस टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच जीता था और वह सीरीज में 1-0 से आगे हैं।

Leave a comment

Cancel reply