Rohit sharma
उन्होंने हिटमैन की बल्लेबाजी पर भी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी पूरी परफॉरमेंस को 10 अंकों के पैमाने पर रेट किया।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सफेद क्रिकेट गेंद में भारत के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व की जमकर प्रंशसा की है। उन्होंने हिटमैन की बल्लेबाजी पर भी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी पूरी परफॉरमेंस को 10 अंकों के पैमाने पर रेट किया।

72 साल के पूर्व भारतीय कप्तान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “रोहित ने एक कप्तान के रूप में अच्छी शुरुआत की। उन्होंने बल्लेबाजी से भी टीम की जीत में योगदान दिया और साथ ही टॉस भी जीता। उन्होंने गेंदबाजी में बदलाव और फील्ड प्लेसमेंट भी सही की, इसलिए मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे 10 के पैमाने पर पूछेंगे तो मैं उन्हें 9.99 अंक दूंगा।”

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को मात्र 176 रनों पर ढेर कर दिया। इस दौरान स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 49 रन देकर 4 विकेट लिए। चहल के अलावा हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने भी अच्छी परफॉरमेंस देते हुए 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

वहीं, 177 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 132 गेंद शेष रहते हुए आसानी से टारगेट हासिल कर लिया। भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने 60 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा ईशान किशन (28), सूर्यकुमार यादव (34*) और दीपक हुड्डा (26*) ने रनों की पारी खेलीं।

Leave a comment

Cancel reply