Shikhar Dhawan
शिखर धवन ने 39.13 के प्रभावशाली औसत से 587 रन बनाए थे, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिटेन नहीं किया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन की नीलामी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका मानना है कि इस साल ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को मुख्य तौर पर टारगेट कर सकती है।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में सीएसके के बाएं हाथ के खिलाड़ियों के प्रति झुकाव पर प्रकाश डालते हुए कहा, “उन्हें बाएं हाथ के प्लेयर्स बहुत पसंद हैं। अगर उन्हें रुतुराज (Ruturaj Gaikwad) के साथ फाफ (Faf du Plessis) नहीं मिले तो वह शिखर धवन को चुनेंगे। अगर फ्रैंचाइजी उन्हें दो से तीन करोड़ में ले लेती है तो वह 100 प्रतिशत धवन को खरीदेंगे। रुतुराज के साथ धवन – क्या बाएं और दाएं हाथ का संयोजन, वैसे उन्हें फाफ मिल सकते हैं।”

धवन की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। शिखर धवन ने 39.13 के प्रभावशाली औसत से 587 रन बनाए थे, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उन्हें रिटेन नहीं किया। वहीं, आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा है कि टीम आगामी आईपीएल नीलामी में ट्रेंट बोल्ट, मुस्तफिजुर रहमान, टी नटराजन, ओबेद मैककॉय, टाइमल मिल्स जैसे बाएं हाथ के गेंदबाजों को भी खरीद सकती है।”

हालांकि, इंग्लैंड के बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) पिछले कुछ सीजन सीएसके टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया। ऐसे में एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम बाएं हाथ के खिलाड़ियों पर ज्यादा टारगेट करती हुई दिखाई दे सकती है।

Leave a comment

Cancel reply