रविचंद्रन अश्विन
आर अश्विन ने कहा है कि रोहित एक बेहतरीन लीडर हैं।

भारत की टी20 और वनडे टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की प्रंशसा की थी। अश्विन ने लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में जबरदस्त वापसी की है। अब अश्विन ने हिटमैन की तारीफ एक कप्तान और बल्लेबाज के रूप में की है। आर अश्विन ने कहा है कि रोहित एक बेहतरीन लीडर हैं।

35 साल के हरफनमौला खिलाड़ी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, “रोहित शर्मा एक अच्छे लीडर हैं, मेरे मन में एक बल्लेबाज के रूप में भी रोहित शर्मा का बहुत सम्मान है, मैं उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए पैसा भी खर्च करूंगा। एक घटना जो मुझे याद है, वह यह है कि उन्होंने मुझे भारत के अंडर -17 में एक मैच में रिप्लेस किया था, क्योंकि मैं उस दौरान एक बल्लेबाज के रूप में खेलता था।”

इससे पहले हिटमैन ने वनडे और टी20 के नए कप्तान बनने के बाद मशहूर पत्रकार बोरिया मजूमदार के साथ बातचीत करते हुए कहा था, “अश्विन आपको वो लचीलापन देते हैं, जिससे कि आप उन्हें पावरप्ले और बीच के ओवर्स में इस्तेमाल कर सकते हैं। वह एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिनसे मैं कहीं भी, कभी भी और किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करा सकता हूं। उनके जैसा गेंदबाज होना टीम के लिए हमेशा अहम होता है।”

उल्लेखनीय है कि रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में चार साल बाद भारत के लिए सीमित ओवर्स क्रिकेट में वापसी की। उन्हें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में मौका मिला और उन्होंने उस अवसर का पूरा फायदा उठाते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उसके बाद उन्हें न्यूजीलैंड के विरुद्ध भी तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में मौका मिला था।

Leave a comment

Cancel reply