सिराज की इस दमदार बोलिंग अटैक की मुरीद पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास भी हो गई हैं।

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के विरुद्ध लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है। सिराज ने अपनी गजब की गेंदबाजी से दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को अपना दिवाना बना दिया है। सिराज की इस दमदार बोलिंग अटैक की मुरीद पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास भी हो गई हैं। उन्होंने भारतीय पेसर की जमकर प्रशंसा की है।

33 साल की पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, “सिराज मैच दर मैच कमाल करते जा रहे हैं। अब मुझे लगता है कि वे एक वर्ल्ड क्लास गेंदबाज बन गए हैं। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया में भी कमाल की गेंदबाजी की और खूब विकेट अपने नाम किए थे और अब वे इंग्लैंड में भी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। सिराज के पास कंट्रोल के साथ गेंदबाजी करने का टैलेंट है। उनकी लाइन और लेंथ शानदार है।”

जैनब अब्बास ने आगे कहा, “आज से 10 साल पहले भारत के पास ऐसे तेज गेंदबाज नहीं थे। भारत के पास अब बेहतरीन गेंदबाज हैं, जो अब इस टीम को पहले की टीम की तुलना में अलग बनाते हैं। टीम इंडिया अब पहले से ज्यादा खतरनाक टीम है, जो विदेशी धरती पर टेस्ट मैच जीतने का दमखम रखती है। भारतीय टीम के पास ऐसा तेज गेंदबाजी आक्रमण पहले नहीं था। इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, जिनके कारण टीम अब बेहद खतरनाक बन गई है।”

जैनब के अलावा मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के कायल इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन भी हो गए हैं। उन्होंने सिराज के तारीफ करते हुए कहा कि वे भारत के ड्यूरासेल बैट्री हैं, जो अपना 100 फीसदी प्रदर्शन करते हैं। बता दें कि 27 साल के दाएं हाथ के पेसर ने दूसरे टेस्ट में 8 विकेट चटकाए। सिराज ने अब तक पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 11 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने अब तक भारत के 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 27 विकेट लिए हैं।

Leave a comment