टीम इंडिया
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल द्वारा जारी की गई इस वीडियो में विराट कोहली इशांत शर्मा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए जोहान्सबर्ग पहुंच चुकी है। बीसीसीआई (BCCI) ने शुक्रवार को टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिसमें सभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली भारतीय टेस्ट टीम 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आगाज करेगी। इसके बाद रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलेगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल द्वारा जारी की गई इस वीडियो में विराट कोहली इशांत शर्मा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और श्रेयस अय्यर संग सफर का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अय्यर का यह विदेशी दौरा टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद पहला है। इसके अलावा वीडियो में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी नजर आए और उनके चेहरे पर मुस्कान भी दिखी। बीसीसीआई ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन कहर बरपा रहा है। ऐसे में भारतीय टीम होटल में केवल एक दिन क्वारंटाइन में रहेगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल में पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ और रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उन्हें क्वारंटाइन में भेजा गया।

बहरहाल, भारत का यह दक्षिण अफ्रीका (South Africa Tour) दौरा बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि टीम कभी भी यहां पर एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। इस बार टीम इंडिया यह इतिहास रचने की पूरी कोशिश करेगी। दोनों टीम्स के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 26 दिसंबर से होगा और पहला मुकाबला सेंचुरियन में खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply