Rishabh Pant - Virat Kohli
उन्होंने कहा है कि इस मैच में विराट कोहली और ऋषभ पंत का बल्ला चलेगा।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच रविवार को खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले को लेकर कुछ बड़ी भविष्यवाणियां की हैं। उन्होंने कहा है कि इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला चलेगा।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच 23 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले दोनों मुकाबले हार चुकी टीम इंडिया (Team India) आखिरी मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी, जबकि मेजबान टीम अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी।

44 साल के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा की गई वीडियो में इस मैच को लेकर कहा, “कोहली और पंत (Kohli and Pant) एक साथ 80 से अधिक रन बनाएंगे। मुझे लगता है कि कोहली निश्चित रूप से इस मैच में रन बनाएंगे, वह पिछले मैच में जल्दी आउट हो गए थे। पंत ने पिछले मैच में 85 रन बनाए थे, इसलिए मुझे उनसे अधिक उम्मीदें हैं कि आखिरी वनडे मैच उनके करियर का ऐतिहासिक क्षण होना चाहिए।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश ने दोनों टीम्स के सलामी बल्लेबाजों को लेकर कहा, “मुझे अभी भी लगता है कि भारतीय सलामी बल्लेबाज इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी सलामी बल्लेबाजों की तुलना में अधिक रन बनाएंगे। हालांकि, पिछले मैच में ऐसा नहीं हुआ था, यानेमन मलान और क्विंटन डी कॉक ने अच्छा खेला। केपटाउन एक नया मैदान होगा।”

Leave a comment

Cancel reply