कुलदीप और चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया की स्पिन जोड़ी कुलचा यानी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल टीम में सबसे अच्छे दोस्त माने जाते हैं। कुलदीप और चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों गेंदबाजों ने कुछ साथी खिलाड़ियों की नकल की। कुलचा का यह वीडियो क्रिकेट फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है।

बीसीसीआई ने गुरुवार को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की, जिसमें कुलदीप चहल को चार भारतीय खिलाड़ियों के नाम इशारों में बताते हुए नज़र आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाएं हाथ के स्पिनर ने कैसे इशांत शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी और ऋषभ पंत की नकल उतारते हुए चहल को बताया।

बता दें कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की दोस्ती ऑन और ऑफ फील्ड दोनों जगह सुर्खियों में बनी रहती है। दोनों गेंदबाजों ने अपना आईपीएल करियर मुंबई इंडियंस के साथ शुरू किया था और इसके बाद राष्ट्रीय टीम में भी दोनों को साथ में डेब्यू करने का मौका मिला था। ऐसे में दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है।

यह भी पढ़ें | SL vs IND: कैफ ने बताया द्रविड़ और धवन प्लेइंग इलेवन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज किसको देंगे मौका

कई बार चहल और कुलदीप की जोड़े ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई है। कुलचा की जोड़ी ने एक साथ भारत के लिए 324 विकेट चटकाए हैं। अब एक बार फिर से यह जोड़ी क्रिकेट के मैदान पर धमाल करती हुई दिखाई दे सकती है। दरअसल, दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। दोनों टीम्स के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 20 और 23 जुलाई को खेले जाएंगे। वहीं टी20 सीरीज का आगाज 25 जुलाई से होगा।