कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की जमकर तारीफ की है। उनका मानना है कि माही भारतीय क्रिकेट के ‘थलाइवा’ हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वेंकटेश अय्यर ने केकेआर के लिए ओपनिंग करते हुए आक्रामक पारियां खेलीं हैं।

वेंकटेश अय्यर ने ग्रेड क्रिकेटर नाम के यूट्यूब चैनल के साथ बातचीत करते हुए बताया कि भारतीय क्रिकेट का ‘थलाइवा’ कौन है। इसके लिए उनके सामने एमएस धोनी, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली और रवि शास्त्री का नाम रखा गया था और उन्होंने बिना किसी झिझक के धोनी का नाम लिया।

26 साल के भारतीय क्रिकेटर ने इसका जवाब देते हुए कहा, “यह एक कठिन सवाल है, लेकिन मैं एमएस धोनी के नाम का चुनाव करूंगा। वे भारतीय क्रिकेट के ‘थलाइवा’ हैं। धोनी इसके हकदार हैं।” बता दें कि केकेआर और सीएसके के बीच मुकाबले के बाद धोनी वेंकटेश अय्यर के साथ बातचीत करते हुए नज़र आए थे। इस दौरान माही ने युवा खिलाड़ी को खेल के कुछ खास गुण बताए थे।

इसके अलावा धोनी के एक फैन ने ट्विटर पर वेंकटेश अय्यर की इंस्टाग्राम स्टोरी की तस्वीर ट्वीट की थी। इसमें वेंकटेश ने धोनी संग तस्वीर पोस्ट की और उनसे मुलाकात करके अपनी खुशी जाहिर की थी।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वेंकटेश अय्यर ने अब तक 4 मुकाबलों में 42 के बेहतरीन औसत से 126 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने मंगलवार को खेले गए दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर्स में 29 रन खर्च करके 2 विकेट हासिल की थी।

Leave a comment