उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को भी तीन बार आईपीएल का खिताब दिलाया है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग को लगता ​​है कि आईपीएल 2021 एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा और वे इस सत्र के बाद संन्यास ले लेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान पिछले दो आईपीएल संस्करणों में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और वे बल्ले से टीम में महत्वपूर्ण योगदान देने में असफल रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में अब तक धोनी ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

अब इस मामले में पूर्व कंगारू स्पिनर ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है एमएस धोनी आईपीएल 2021 के बाद संन्यास ले लेंगे, जिस तरह से वे वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर आउट हुए उससे जाहिर होता है कि उनके प्रदर्शन में गिरावट आ गई है। उनके बल्ले और पैड के बीच बड़ा गैप था। उनके आउट होने के तरीके पर उनकी 40 साल की उम्र का प्रभाव साफ नज़र रहा था। हालांकि, उनकी कीपिंग अब भी कमाल की है।”

50 साल के बाएं हाथ के गेंदबाज ने आगे कहा, “यह भारतीय क्रिकेट और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बेहतर बात है कि उनकी जबरदस्त लीडरशिप मैदान में अभी अभी देखने को मिल रही है। धोनी अब भी चीजों को शांत बनाए रखने और जडेजा को क्रिकेटर के तौर पर आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं। मगर, जिस तरह से उनकी बल्लेबाजी चल रही है, वे आउट हुए हैं उससे लगता है कि उनकी धार अब कम होने लग गई है।”

उल्ल्खनीय है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 2 विकेट से मात दी थी, लेकिन इस मैच में धोनी मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि, आईपीएल 2021 में अब तक माही का बल्ला शांत रहा है। उन्होंने 10 मुकाबलों में 10.40 के औसत से मात्र 52 रन बनाए हैं। बता दें कि सीएसके अपना अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध गुरुवार को खेलेगी।

Leave a comment