Kevin Pietersen - Chennai Super Kings
केविन पीटरसन ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास एक और खिताब जीतने का अच्छा मौका है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को अबू धाबी में खेला जाएगा। दोनों ही टीम्स मजबूत स्थिति में हैं, लेकिन MI कोशिश करेगी कि वे यह मैच जीतकर दो अंक अपने खाते में डालें। इस समय मुंबई की टीम अंक तालिका में 8 प्वॉइंट के साथ चौथे स्थान पर हैं, जबकि सीएसके 10 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

इसी बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स के पास एक और खिताब जीतने का अच्छा मौका है। 41 साल के पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने बेटवे इनसाइडर में लिखे अपने कॉलम में लिखा, “अप्रैल में जब आईपीएल 2021 शुरू हुए था तब सभी इन उम्रदराज खिलाड़ियों वाली टीम सीएसके के बारे में लिख रहे थे। वे टूर्नामेंट में इतना शानदार खेले, जिससे मैं हैरान रह गया।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “लेकिन मैं इसे लेकर विश्वस्त नहीं हूं कि इन 4 महीनों के गैप के बाद उनका प्रदर्शन अब वैसा ही रहेगा या नहीं। शायद उन्हें फिर से अपनी लय पकड़ने में कुछ समय लग जाए। सीएसके के लिए आने वाले अगले कुछ सप्ताह ऐतिहासिक हो सकते हैं। उन पर किसी को भी भरोसा नहीं था, लेकिन वे अब एक और खिताब जीतने के करीब दिख रहे हैं।”

इसके अलावा पीटरसन ने मुंबई इंडियंस के लिए लिखा, “वे अपने शुरुआती कुछ मैच हारते हैं और फिर टूर्नामेंट के अंत में जोरदार वापसी करते हैं। हम वैसे ही टूर्नामेंट के आखिरी पड़ाव की तरफ हैं। मुंबई अब तीन-चार मैच में हार बर्दाश्त नहीं कर सकती, क्योंकि अब वापसी के लिए समय कम है। अगर उन्हें अपना खिताब बचाए रखना है तो उन्हें पहले ही गेंद से हावी होना होगा। उनकी टीम के पास, जिस तरह की प्रतिभा है उसे देखते हुए वे इस काम को करने में सक्षम हैं।”

Leave a comment