Rashid Khan
SRH के स्टार स्पिनर राशिद खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के यूएई चरण का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। टूर्नामेंट का आधा पड़ाव पूरा हो चूका है, जबकि बाकी 31 मुकाबले रविवार से शुरू हो रहे हैं। अब सभी आठों टीम्स की नज़रें प्लेऑफ में जगह बनाने पर हैं। हालांकि, आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में क्वालीफाइ करने के लिए सभी टीम्स कड़ी मेहनत करेंगी, लेकिन सबसे ज्यादा कठिन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए होगा। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पहले फेज में 7 मुकाबलों में से केवल 1 में जीत हासिल की थी। इस समय वे अंक तालिका में 8वें स्थान पर हैं, इसी वजह से उनके लिए प्लेऑफ में जगह बनाना बेहद मुश्किल होगा।

ऐसे में SRH के स्टार स्पिनर राशिद खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 22 साल के अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज ने फ्रैंचाइजी द्वारा शेयर की गई आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो में कहा, “निश्चित तौर पर बचे हुए मुकाबलों में टीम अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। पहले चरण में हमारा परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था, लेकिन इस बार हम एकजुट हैं और हर मुकाबले को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 प्रतिशत देंगे।”

दाएं हाथ के गेंदबाज ने यूएई में बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए कहा, “मैं खिलाड़ियों के साथ वापस आकर बहुत खुश हूं और बचे हुए सीजन के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। मेरा द हंड्रेड और वाइटैलिटी ब्लास्ट टूर्नामेंट्स में अच्छा प्रदर्शन रहा और इसी वजह से मुझे यहां पर भी बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद है।”

गौरतलब है कि राशिद खान SRH के उन कुछ खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 7 मुकाबलों में 17.20 के औसत और 6.14 के इकोनॉमी रेट से 10 विकेट चटकाए थे। हालांकि, इस दौरान वे बल्ले से ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर पाए थे।

Leave a comment

Cancel reply