उन्होंने आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को जबरदस्त तरीके से रन आउट किया.

केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 रनों से मात दी. इस मैच में विलियमसन ने कमाल की फील्डिंग की और उसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिला. उन्होंने आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को जबरदस्त तरीके से रन आउट किया. उनकी यह फिल्डिंग देखकर सब हैरान रह गए.

यह वाक्या आरसीबी की बल्लेबाजी के दौरान 15वें ओवर में देखने को मिला. इस समय राशिद खान गेंदबाजी करने आए थे और देवदत्त पडिक्कल ने 15वें ओवर की पहली गेंद पर ऑफ साइड में शॉट लगाया और रन लेने के लिए दौड़े. मगर दूसरी तरफ ऑफ साइड में केन विलियमसन ने तेजी से गेंद पकड़कर कर गेंद को फेंका और ऐसे में नॉन स्ट्राइक से भाग रहे मैक्सवेल रन आउट हो गए. विलियमसन ने बिलकुल सटीक थ्रो फेंका था, जो सीधे स्टंप्स पर जाकर लगा और उस समय ग्लेन मैक्सवेल क्रीज से बहुत दूर थे, जिसके चलते वे अपना विकेट खो बैठे.

ग्लेन मैक्सवेल पडिक्कल की गलती की वजह से रन आउट हुए थे, क्योंकि जिस तरफ उन्होंने शॉट लगाया था वहां पर पहले से विलियमसन खड़े थे और ऐसे में उनका वह रन लेना सही नहीं था. हालांकि, मैक्सवेल के ऐसे रन आउट होने के बाद पडिक्कल निराश दिखाई दिए, क्योंकि उन्हें पता था कि उनके कारण वे रन आउट हुए. कंगारू बल्लेबाज ने 25 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रनों की पारी खेली.

प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी आरसीबी यह मुकाबला 4 रनों से हार गई. एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए थे, जिसके बाद टारगेट का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 137 रन बना पाई. हैदराबाद की तरफ से उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार और जेसन होल्डर ने किफायती गेंदबाजी की.

Leave a comment