उनके इस प्रदर्शन के आरसीबी कप्तान विराट कोहली भी मुरीद हो गए और मैच के बाद उन्हें खास तोहफा दिया.

बुधवार को आईपीएल 2021 का 52वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अबु धाबी के शेख जायद मैदान पर खेला गया था. इस मैच में एसआरएच ने आरसीबी को 4 रनों से पराजित किया. बैंगलोर के विरुद्ध इस मैच में एसआरएच के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज किया. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकी. 21 साल के जम्मू-कश्मीर के इस युवा गेंदबाज ने लगभग 153 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद डाली. उमरान मलिक ने इस मैच में 4 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट हासिल की. उनके इस प्रदर्शन के आरसीबी कप्तान विराट कोहली भी मुरीद हो गए और मैच के बाद उन्हें खास तोहफा दिया.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मुकाबले के बाद उमरान मलिक की जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ दिया. उमरान और कोहली की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इतना ही नहीं विराट ने एसआरएच के इस युवा तेज गेंदबाज की मैच के बाद जमकर प्रशंसा की. बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में केकेआर के विरुद्ध मुकाबले में दाएं हाथ के इस पेसर ने डेब्यू किया था और अब तक उन्होंने 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उमरान ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है.

आरसीबी और एसआरएच के बीच बुधवार को खेले गए आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले की बात करें तो हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए थे. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 38 गेंदों में 44 रन बनाए थे, जबकि कप्तान केन विलियमसन ने 39 और जेसन होल्डर ने 16 रन बनाए थे.

वहीं, 142 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रन बना सकी और 4 रनों से यह मैच हार गई. बैंगलोर की तरफ से युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने 52 गेंदों में 41 रन बनाए और ग्लेन मैक्सवेल ने 25 गेंदों में 40 रन बनाए.

Leave a comment