Kane Williamson and Bhuvneshwar Kumar

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के कप्तान केन विलियमसन और अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा फेज 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। फ्रैंचाइज़ी ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें विलियमसन और भुवि ने कई चीजों के बारे में खुलासा किया है। टीम ने ‘राइजर पसंदीदा’ नाम का एक नया सेगमेंट शुरू किया है।

इस दौरान केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार से उनके पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में पूछा गया, जिसे देखकर वे बड़े हुए हैं। दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का नाम लिया और बताया कि वे उनके पसंदीदा प्लेयर हैं। इतना ही नहीं भुवि ने आगे कहा कि वे अब भी तेंदुलकर को पसंद करते हैं।

SRH द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की गई इस वीडियो में भुवनेश्वर कुमार ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज को लेकर कहा, “सचिन उनमें से एक थे (मेरे पसंदीदा बल्लेबाज, जिन्हें मैं बड़े होते हुए देखा)। वे अभी भी मेरे पसंदीदा बल्लेबाज हैं।”

इसके अलावा केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार ने अपने पसंदीदा गेंदबाजों के बारे में भी बताया। विलियमसन ने ग्लेन मैक्ग्रा और मुथैया मुरलीधरन का नाम लिया, जबकि भुवि ने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मैक्ग्रा के साथ-साथ डेल स्टेन का नाम लिया।

विलियमसन और भुवि ने इस दौरान अपने पसंदीदा शॉट्स के बारे में भी बताया। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो आईपीएल 2021 के पहले फेज में टीम का बहुत निराशाजनक प्रदर्शन रहा था। टीम ने 7 मुकाबलों में से मात्र 1 में जीत दर्ज की थी। SRH इस समय अंक तालिका में 8वें स्थान पर है। केन विलियमसन ने नेतृत्व में टीम अपना अभियान 22 सितंबर से दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध मैच से करेगी।

Leave a comment

Cancel reply