मास्टर ब्लास्टर इस दौरान अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को पहली बार ट्रेनिंग देते दिखाई देंगे।

मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक 5 ट्रॉफी अपने नाम की है। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली MI की टीम आईपीएल 2019 और 2020 में चैंपियन बनी थी और इस साल भी वे जीत की हैट्रिक लगाने का दमखम रखते हैं। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा और इसका पहला मैच सीएसके और MI के बीच होगा। इससे पहले मुंबई टीम के मेंटोर सचिन तेंदुलकर यूएई पहुंच चुके हैं। मास्टर ब्लास्टर इस दौरान अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को पहली बार ट्रेनिंग देते दिखाई देंगे।

मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल के दूसरे चरण के लिए अपनी कमर कस ली है। MI की शान-बान सचिन तेंदुलकर भी संयुक्त अरब अमीरात पहुंच चुके हैं, लेकिन वे अभी 6 दिनों के क्वारंटीन में रहेंगे और उसके बाद टीम के साथ जुड़ेंगे। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से यूएई पहुंचने की खबर खुद मुंबई इंडियंस ने दी। MI ने सोशल मीडिया पर सचिन के आने की एक वीडियो साझा की है।

48 साल के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर पहले अपना क्वारंटीन पूरा करेंगे, फिर वे टीम के खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देते नज़र आएंगे। इसका मतलब यह भी है कि सचिन बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी MI कैंप में ट्रेनिंग देंगे। आपको मालूम हो तो आईपीएल 2021 की नीलामी में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन को मुंबई की टीम ने 20 लाख रूपए में खरीदा था। फिलहाल, वे यूएई में हैं, जहां अर्जुन टीम के सीनियर खिलाड़ियों से तेज गेंदबाजी के टिप्स ले रहे हैं।

बता दें कि 21 साल के अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस में शामिल होने से पहले वे कुछ सालों के लिए टीम के साथ बतौर नेट बॉलर जुड़े हुए थे। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपना पहला आईपीएल मुकाबला नहीं खेला है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या कप्तान रोहित शर्मा दूसरे चरण में अर्जुन को मौका देते हैं या नहीं।

Leave a comment