वहीं, इस मामले में ईशान किशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अब समाप्ति के और बढ़ रहा है और इसके बाद 17 अक्टूबर से आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज होगा। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर से पाकिस्तान के विरुद्ध मुकाबले से करेगी। इसी बीच टीम इंडिया की सलामी जोड़ी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

आगामी टी20 विश्व कप में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा ओपनिंग करेंगे यह तो तय है, लेकिन उनके जोड़ीदार को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे। दरअसल, भारत के लिए पिछले कुछ टी20 मुकाबलों में रोहित के साथ विराट कोहली ने ओपनिंग की थी तो ऐसे में कहा जा रहा था कि कोहली आगामी विश्व कप में रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं।

अब आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के अंतिम मुकाबले में ईशान किशन द्वारा 84 रनों की जबरदस्त पारी खेलने के बाद यह उम्मीद लगाई जा रही है कि वे भी टी20 विश्व कप 2021 में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं। वहीं, इस मामले में ईशान किशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

23 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, “मुझे पारी की शुरुआत करना पसंद है और यही बात विराट भाई ने भी कही है, लेकिन शीर्ष स्तर पर आपको हर चीज के लिए तैयार रहना होता है। विश्व कप से पहले अच्छी लय में लौटना मेरे लिए और टीम के लिए अच्छी खबर है।”

उल्लेखनीय है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की तरफ से रोहित शर्मा और विराट कोहली के ओपनिंग करने की संभावना जताई जा रही थी। ईशान किशन के अलावा टीम में केएल राहुल को भी चुना गया है और वे भी सलामी बल्लेबाज हैं। राहुल ने आईपीएल 2021 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी टूर्नामेंट में भारतीय टीम की सलामी जोड़ी कौन सी होती है।

Leave a comment