रोहित ने कहा कि हार्दिक ने भले ही टूर्नामेंट में एक भी गेंद नहीं डाली, लेकिन उनमें लगातार सुधार आ रहा है।

मुंबई इंडियंस के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2021 में गेंदबाजी नहीं की। उन्होंने इस सीजन एक भी गेंद नहीं फेंकी। इसी पर अब एमआई के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया है। रोहित ने कहा कि हार्दिक ने भले ही टूर्नामेंट में एक भी गेंद नहीं डाली, लेकिन उनमें लगातार सुधार आ रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए एक भी गेंद नहीं डाली। हालांकि, उन्हें आगामी विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है और ऐसे में उनका गेंदबाजी नहीं करना भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है। दरअसल, हार्दिक को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम में बतौर ऑलराउंडर जगह दी गई है।

रोहित शर्मा ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर कहा, “हार्दिक ने अभी तक गेंदबाजी नहीं की है। फिजियो, ट्रेनर्स और मेडिकल टीम उनकी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं। अभी तक मुझे यही पता है कि उन्होंने एक भी गेंद नहीं डाली है। हम एक समय में एक ही मैच के बारे में सोचना चाहते हैं और फिर देखेंगे कि क्या होता है।”

हिटमैन ने आगे कहा, “उन्होंने आज भी गेंदबाजी नहीं की, लेकिन वे दिन प्रति दिन बेहतर होते जा रहे हैं। इसलिए शायद अगले हफ्ते से हार्दिक गेंदबाजी करने में सक्षम रहें। केवल डॉक्टर और फिजियो ही इस बारे में अपडेट दे पाएंगे।” सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच शुक्रवार को खेले गए आईपीएल 2021 के 55वें मुकाबले की बात करें तो एमआई ने एसआरएच को 42 रनों से पराजित कर दिया।

इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 235 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। मुंबई इंडियंस की टीम भले ही यह मैच जीत गई, लेकिन नेट रन रेट के कम होने के कारण वे प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई।

Leave a comment