hardik pandya-zaheer khan
मुंबई इंडियंस ने आगामी आईपीएल सीजन की नीलामी से पहले हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया था।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आगामी आईपीएल (IPL 2022) सीजन की नीलामी से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को रिलीज कर दिया था। अब इस पर फ्रैंचाइजी के निदेशक जहीर खान (Zaheer Khan) ने प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि टीम ने हार्दिक को इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के लिए रिटेन क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा है कि एमआई (MI) में खिलाड़ियों को रिटेन किए जाने के मामले में बहुत सारे पहलुओं को देखा जाता है।

43 साल के भारतीय तेज गेंदबाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा, “निश्चित तौर पर हार्दिक अपनी फुल फिटनेस को प्राप्‍त कर सकते हैं। रिटेन किए जाने से पहले एक फ्रैंचाइजी को बहुत सारे पहलुओं को देखना होता है। इस मुद्दे को लेकर चर्चा आमतौर पर बहुत लंबी होती है।”

उन्होंने आगे कहा, “आपने जिन खिलाड़ियों के साथ टीम में इतना वक्‍त बिताया हो उन्‍हें इस तरह से मेगा-ऑक्‍शन से पहले रिलीज करना इतना भी आसान नहीं होता। हमें बड़े ऑक्‍शन के लिए खुद को तैयार करना होगा।”

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अलावा वेस्टइंडीज के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को टीम में रिटेन किया था।

वहीं, हार्दिक पांड्या की बात करें तो इस समय वह अपनी पीठ की चोट से उभर रहे हैं और साथ ही अपनी फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं। वह आखिरी बार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में खेलते हुए नज़र आए थे।

Leave a comment

Cancel reply