mumbai indians
मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन की मेगा नीलामी से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया।

मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन की मेगा नीलामी से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया। हार्दिक ने साल 2015 में एमआई की तरफ से खेलते हुए अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था, लेकिन अब वह आईपीएल 2022 में मुंबई की फ्रैंचाइजी की और शायद ही खेलते हुए नजर आएं।

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि वह शायद दोबारा मुंबई इंडियंस का हिस्सा नहीं बन पाएं। उन्होंने कई मुकाबले टीम को अपने दम पर जिताए थे, लेकिन अब फ्रैंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किए जाने से हार्दिक बहुत निराश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने एमआई के साथ अपनी खूबसूरत यादों को फिर याद किया है।

28 साल के भारतीय क्रिकेटर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं इन यादों को जीवन भर अपने साथ संजोकर रखूंगा, मैं इन पलों को जीवन भर अपने साथ रखूंगा। मैंने जो दोस्त बनाए हैं, जो बंधन बने हैं, लोग, फैंस, मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा। मैं केवल एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं बल्कि एक इंसान के तौर पर भी बड़ा हुआ हूं।”

उल्लेखनीय है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अभी तक आईपीएल मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला है। हार्दिक पांड्या ने इंडियन प्रीमियर लीग में एमआई के लिए 27.33 के औसत से 1476 रन बनाए हैं, जबकि 42 विकेट चटकाए हैं। वैसे तो आईपीएल 2021 में हार्दिक का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। उन्होंने 14.11 के औसत से मात्र 127 रन बनाए थे। वहीं, उन्होंने पिछले सीजन एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की थी।

Leave a comment

Cancel reply