rohit-sharma-1
मुंबई इंडियंस के दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा खुलासा, 'रोहित शर्मा मैच के दौरान खिलाड़ियों को देते हैं गाली'

टीम इंडिया (Indian) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि हिटमैन ने मुंबई इंडियंस टीम के पूरी तरह से बदल दिया है. पठान ने कहा कि उन्होंने रिकी पोंटिंग की जगह ली और नीली जर्सी वाली टीम के लिए बहुत बढ़िया काम किया.

37 साल के इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “उन्हें सीजन के बीच में मुंबई इंडियंस का कप्तान भी नियुक्त किया गया था. उन्होंने रिकी पोंटिंग की जगह ली और मुंबई फ्रैंचाइजी को पूरी तरह से बदल दिया.”

उन्होंने आगे कहा, “मुंबई बहुत सारी बैठकें करता है और इस प्रक्रिया में विस्तार से शामिल होना एक मुश्किल काम है. रोहित से सीखना चाहिए कि कैसे टीम को अपने कंधों पर उठाएं और अपनी टीम के विकास में शामिल हों.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: डू प्लेसिस बने RCB के कप्तान तो डी विलियर्स और कोहली ने इस अंदाज़ में दीं शुभकामनाएं

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने अभी तक पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, जोकि आईपीएल के इतिहास में किसी भी टीम द्वारा सबसे ज्यादा बार है.

उल्लेखनीय है कि हिटमैन को 2013 के आईपीएल संस्करण में मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था और बतौर कप्तान अपने पहले ही साल में रोहित ने मुंबई को पहला आईपीएल खिताब भी दिला दिया. उन्हें ऑस्ट्रेलिया को दो विश्व कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की जगह टीम का कप्तान बनाया गया था.

Leave a comment

Cancel reply