MS Dhoni - Suresh Raina
उन्होंने बताया है कि एमएस धोनी के बाद सीएसके की कमान संभालने का दावेदार कौन है।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुरेश रैना ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने बताया है कि एमएस धोनी के बाद सीएसके की कमान संभालने का दावेदार कौन है। इस पद के लिए उन्होंने चार खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जो चेन्नई टीम के कप्तान बन सकते हैं।

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रोना ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, “रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा और ड्वेन ब्रावो आने वाले समय में सीएसके की कप्तानी कर सकते हैं। ये सभी काबिल हैं और गेम को अच्छी तरह समझते हैं। आने वाले समय में धोनी की जगह ये ले सकते हैं।”

बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं हैं। टूर्नामेंट की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सुरेश रैना को रिलीज कर दिया था और उन्हें आईपीएल के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन में किसी भी टीम ने खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसकी वजह से वे अनसोल्ड रहे।

उल्लेखनीय है कि सुरेश रैना ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वे इस लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चौथे खिलाड़ी हैं। उन्होंने 205 आईपीएल मुकाबलों में 32.51 के औसत और 136.76 के स्ट्राइक रेट से 5528 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 39 अर्धशतक निकले हैं।

Leave a comment

Cancel reply