Ravindra Jadeja
IPL 2022: CSK के हेड कोच ने जडेजा की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर निखिल चोपड़ा (Nikhil Chopra) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अगले कप्तान को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उनको लगता है कि सीएसके के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के संन्यास के बाद हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

पूर्व भारतीय स्पिनर ने खेलनीति पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए कहा, “जडेजा निश्चित रूप से सीएसके के अगले कप्तान के रूप में एक विकल्प हो सकते हैं, जिस तरह से वे प्रदर्शन कर रहे हैं और जिस तरह से उनका फॉर्म सभी प्रारूपों में है। उन्होंने टी20 में चार ओवर डालने और निचले क्रम में आकर बल्लेबाजी करने की भूमिका शानदार निभाई है।”

48 साल के निखिल चोपड़ा ने आगे कहा, “रवींद्र जडेजा का करियर शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। शायद यही वजह है कि उन्होंने उसके लिए एक बड़ी राशि का भुगतान किया और अगर धोनी अगले साल नहीं खेलते हैं तो जडेजा अगले कप्तान हो सकते हैं।” सीएसके ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी से पहले जडेजा को 16 करोड़ रूपए की भारी रकम में रिटेन किया था।

सर जडेजा के नाम से मशहूर भारतीय ऑलराउंडर ने पिछले कुछ सालों से क्रिकेट के तीनों प्रारूप में शानदार प्रदर्शन करते आ रहे है। वे गेंद और बल्ले दोनों से बेहतरीन परफॉरमेंस दे रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में रवींद्र जडेजा से उनके इसी जबरदस्त प्रदर्शन की सबको उम्मीद रहेगी। गत चैंपियन सीएसके 26 मार्च को केकेआर के विरुद्ध अपना पहला मैच खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply