इस वीडियो में माही विस्फोटक बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। इसका पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके इस मैच के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रही है। मंगलवार को फ्रैंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में माही विस्फोटक बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं।

सीएसके द्वारा साझा की गई वीडियो में एमएस धोनी अपना पसंदीदा हेलीकॉप्टर शॉट भी लगाते नज़र आए। उन्होंने यॉर्कर गेंद पर यह शॉट लगाया। इतना ही नहीं धोनी ने कवर्स के ऊपर से जबरदस्त चौके भी जड़े। धोनी का यह वीडियो देखकर उनके फैंस को खुशी होगी कि वे अच्छी फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। पिछले सीजन धोनी का बल्ला शांत रहा था। उन्होंने आईपीएल 2020 में 14 मुकाबलों में मात्र 25 के औसत से 200 रन बनाए थे।

वहीं, आईपीएल 2021 के पहले फेज में भी एमएस धोनी ने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया था। उन्होंने 7 मुकाबलों में केवल 37 रन बनाए थे, लेकिन सीएसके के लिए पहला चरण काफी बेहतरीन रहा था। धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। टीम ने 7 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की थी। इस समय वे अंक तालिका में 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दौरान बायो-बबल में कोरोना की एंट्री के बाद बीसीसीआई ने इसे मई में स्थगित करने का फैसला किया था। अब इसके बचे हुए बाकी 31 मुकाबले यूएई में आयोजित किए जा रहे हैं।

Leave a comment