team india
टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ सहित स्पोर्ट स्टाफ ने बीबीक्यू डिनर का लुफ्त उठाया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज (Test Series) का आगाज 26 दिसंबर से होगा, जिसका पहला मैच रविवार से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ियों और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) सहित स्पोर्ट स्टाफ ने बीबीक्यू डिनर का लुफ्त उठाया। भारतीय टीम के इस डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सभी खुश नज़र आ रहे हैं।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टीम के इस डिनर की तस्वीरें अपने आधिकारिक ट्विटर आकउंट पर साझा की हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “एक तेज बीबीक्यू रात जैसा कुछ नहीं।” इन तस्वीरों में चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और सहयोगी स्टाफ बेहतरीन समय बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ रविवार से खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए जमकर अभ्यास कर रही है। बीसीसीआई (BCCI) सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें और वीडियोज साझा करता रहता है। मंगलवार को बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम के ट्रेनिंग सेशन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इस पोस्ट में मयंक अग्रवाल, दीपक चाहर, रिद्धिमान साहा सहित सभी खिलाड़ी प्रक्टिस करते दिख रहे थे।

गौरतलब है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज 26 दिसंबर से शुरू हो रही है। सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में होगा, जबकि तीसरा और आखिरी मैच 11 जनवरी से केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। वहीं, दोनों टीम्स के बीच टेस्ट सीरीज के बाद तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का आगाज होगा।

Leave a comment

Cancel reply