Wasim Jaffer- team india
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने श्रीलंका के खिलाफ शनिवार से खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ शनिवार से खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मुकाबले के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। उनके अनुसार, इस मैच के लिए टीम इंडिया में एक बदलाव हो सकता है। वसीम जाफर को लगता है कि इस मैच में स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) को मौका दिया जा सकता है, जो चोट के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

44 साल के वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि अक्षर पटेल प्लेइंग इलेवन में फिर आ जाएंगे, लेकिन भारत गुलाबी गेंद से मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को देखना चाहेगा। ऐसे में एकमात्र, जो मुद्दा होगा 11वें खिलाड़ी को लेकर होगा। चाहे वे सिराज हो या अक्षर, लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि यह अक्षर होगा।”

बता दें कि भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दो मुकाबलों की मौजूदा टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 12 मार्च से बैंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, सीरीज के पहले मैच में नीली जर्सी वाली इस टीम ने मेहमान टीम को एक पारी और 222 रनों से पराजित किया था और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए वसीम जाफर की भारतीय प्लेइंग XI:

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, विराट कोहली, ऋषभ पंत , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, रवि अश्विन, अक्षर पटेल / मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी।

Leave a comment

Cancel reply