मयंक अग्रवाल
इस दौरान मयंक स्पिनर अक्षर पटेल की टांग खिचाई करते हुए नज़र आए।

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए सवाल जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान मयंक स्पिनर अक्षर पटेल की टांग खिचाई करते हुए नज़र आए। बीसीसीआई ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया है। दौरे पर जाने से पहले पूरी टीम इंडिया मुंबई में बायो-बबल में है। ऐसे में मयंक ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर इंटरेक्शन किया।

वहीं, मयंक अग्रवाल से सवाल-जवाब सेशन के दौरान अक्षर पटेल ने फैन बनकर उनसे सवाल पूछा। उन्होंने कहा, “मयंक सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं और आप अपने फैंस के लिए क्या कहना चाहेंगे।” इस पर मयंक ने जवाब देते हुए कहा, “समर्थन और विश्वास करते रहो। बस बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी नहीं करो, क्योंकि टीम में बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा है।” साथ ही उन्होंने अक्षर पटेल को भी टैग किया।

हालांकि, अक्षर पटेल ने फैन बनकर सवाल पूछा, लेकिन मयंक ने उन्हें पहचान लिया तभी तो यह मजेदार जवाब दिया। अक्षर ने भी मयंक अग्रवाल द्वारा मिले जवाब को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ओए होए होए होए व्हॉट अ प्लेयर।” बता दें कि मयंक जल्द ही दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम के साथ रवाना होंगे, जबकि अक्षर चोट के कारण इस दौरे से बाहर हैं।

मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मुकाबलों की घरेलू सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। मयंक ने कीवी टीम के खिलाफ खेले गए मुंबई टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 150 रन बनाए थे, जबकि दूसरी इनिंग्स में 62 रन जड़े थे। इस सीरीज को भारत ने 1-0 से अपने नाम किया था। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध आगामी टेस्ट सीरीज में भी मयंक अपनी इस जबरदस्त फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

Leave a comment

Cancel reply