wasim jaffer - Michael Vaughan
जाफर के बर्थडे पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी उन्हें मजेदार अंदाज में विश किया।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) बुधवार को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। जाफर के बर्थडे पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी उन्हें मजेदार अंदाज में विश किया। हालांकि, मीम किंग के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने भी वॉन को अपने ही शानदार तरीके से जवाब दिया।

47 साल के माइकल वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वसीम जाफर को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “मेरे पहले टेस्ट मैच के विकेट वसीम जाफ़र को जन्मदिन की बधाई।” वॉन के इस तरह विश करने के बाद जाफर ने भी उनकी टांग खिंचाई करते हुए जवाब दिया। जाफर ने लिखा, “हाहा, धन्यवाद मेरे स्थायी सोशल मीडिया विकेट।”

बता दें कि जाफर और वॉन सोशल मीडिया पर एक दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं, जब भी दोनों को मौका मिलता है तो दोनों पूर्व खिलाड़ी एक दूसरे की टांग खिंचाई करने से पीछे नहीं हटते हैं। माइकल वॉन के अलावा रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने भी वसीम जाफर को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, “वसीम जाफर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, आपके कॉउंटरपार्ट का इंतजार रहेगा, जब आपको इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन जन्मदिन की शुभकामनाएं देंगे।”

गौरतलब है कि वसीम जाफर के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में जबरदस्त आंकड़े हैं। उन्होंने 260 प्रथम श्रेणी मुकाबलों में 50.67 के औसत से 19410 रन बनाए, जिसमें 57 शतक और 91 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने भारत के 31 टेस्ट मैच खेले थे, जिसमें 34.10 के औसत से 1944 रन बनाए थे। इसके अलावा वह दो वनडे मुकाबलों का भी हिस्सा रहे थे।

Leave a comment

Cancel reply