Venkatesh Iyer - Ishan Kishan
बता दें कि बुधवार को बीसीसीआई ने कैरेबियाई टीम के विरुद्ध वनडे सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, जिसमें वेंकटेश और ईशान को नहीं लिया गया.

भारतीय टीम (India) के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए टीम में ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को शामिल नहीं करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इसके अलावा उन्होंने टीम में दीपक हूडा (Deepak Hooda) को मौका दिए जाने पर भी अपना रिएक्शन दिया है।

बता दें कि बुधवार को बीसीसीआई (BCCI) ने कैरेबियाई टीम के विरुद्ध वनडे सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया, जिसमें वेंकटेश और ईशान को नहीं लिया गया और 31 साल के दीपक हूडा को शामिल किया गया।

44 साल के आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज (ODI Series) के लिए चुनी गई टीम को लेकर कहा, “रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) वनडे टीम में हैं। वेंकटेश अय्यर नहीं हैं, उन्हें दो मुकाबलों के बाद वनडे टीम से बाहर कर दिया गया है। ईशान किशन नहीं हैं। यह दो बड़ी चीजें हैं, जो हुई हैं। वहीं, दीपक हूडा को वनडे टीम में लिया गया है और यह दिलचस्प बात है।”

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश ने वेंकटेश अय्यर को ड्रॉप किए जाने पर निराशा जताते हुए कहा, “रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आते हैं और ईशान किशन बाहर जाते हैं, दीपक हूडा आते हैं और वेंकटेश अय्यर बाहर जाते हैं। मैं वेंकटेश के लिए थोड़ा दुखी हूं, क्योंकि उनके वनडे करियर पर निर्णय बहुत जल्दी ले लिया गया है।”

गौरतलब है कि 27 साल के वेंकटेश अय्यर को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। उन्होंने इस सीरीज में दो एकदिवसीय मैच खेले थे, जिसमें अय्यर ने मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हुए मात्र 24 रन बनाए थे। वहीं, हरफनमौला खिलाड़ी ने दूसरे मैच में पांच ओवर गेंदबाजी भी की थी।

Leave a comment

Cancel reply