Venkatesh Iyer
उन्होंने कहा है कि वह अभी तक वेंकटेश को हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में नहीं देखते हैं।

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह अभी तक वेंकटेश को हरफनमौला खिलाड़ी के रूप में नहीं देखते हैं। इसके अलावा मांजरेकर ने यह भी कहा कि टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में पांच विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरे।

56 साल के पूर्व बल्लेबाज ने ईएसपीएनक्रिकइंफो के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि वेंकटेश अय्यर अभी तक एक ऑलराउंडर (all-rounder) हैं, लेकिन वह शायद 4-5 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं। मुझे लगता है कि उनकी बल्लेबाजी के बारे में कुछ खास है, जो टीम इंडिया के काम आ सकती है।”

वहीं, मांजरेकर चाहते हैं कि दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध बुधवार को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में भारत जयंत यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर को मौका दे।

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “मेरा मानना है कि भारत को पांच गेंदबाजों के साथ जाना चाहिए। वेंकटेश अय्यर छठे गेंदबाजी विकल्प हो सकते हैं। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जयंत यादव (Jayant Yadav) स्पिन गेंदबाजी विकल्प होंगे, जिसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) अन्य विशेषज्ञ गेंदबाज होंगे।”

बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में वेंकटेश अय्यर को लेकर कहा था कि उनके जैसे ऑलराउंडर हमेशा टीम के लिए महत्वपूर्ण होते हैं, जिससे टीम को एक अच्छा संतुलन मिलता है। राहुल ने यह भी कहा था कि भविष्य में वेंकटेश को भारतीय टीम में छठे गेंदबाज के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a comment

Cancel reply