Rohit Sharma
इसी बीच भारतीय क्रिकेटर ने अपनी वर्कआउट वीडियो साझा की है, जिसे देखकर उनके ट्रॉलर्स का मुंह बंद हो जाएगा।

भारत की टी20 टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा का नाम दुनिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाजों की सूची में गिना जाता है। अकसर रोहित सोशल मीडिया पर अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। हिटमैन को यूजर्स आए दिन उनके वजन को लेकर सलाह देते रहते हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर ने अपनी वर्कआउट वीडियो साझा की है, जिसे देखकर उनके ट्रॉलर्स का मुंह बंद हो जाएगा।

34 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा की है, जिसमें वे वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। रोहित शर्मा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “दिसंबर की बारिश मेरी कसरत को नहीं रोक सकती।” इसके साथ ही हिटमैन ने कसरत और बारिश वाली इमोजी भी पोस्ट की।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत की टी20 टीम के कप्तान बारिश में भी जमकर कसरत कर रहे हैं और पसीना बहा रहे हैं। रोहित की इस वीडियो पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही क्रिकेटर धवल कुलकर्णा ने भी कमेंट करते हुए उनका हौंसला बढ़ाया।

उल्लेखनीय है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेली गई तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी। मेहमान टीम के खिलाफ खेली जा रही दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में रोहित को आराम दिया गया है।

Leave a comment

Cancel reply