rohit sharma
पाकिस्तान में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज का हमशक्ल नज़र आया है और वो भी आलू बुखारे का शरबत पीता हुआ।

टीम इंडिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हैं। टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में MI का प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा है। टीम ने अभी तक अपने तीनों मुकाबलों में हार का सामना किया है। इसी बीच हिटमैन के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तान में रोहित का हमशक्ल नज़र आया है और वो भी आलू बुखारे का शरबत पीता हुआ।

सिराज हसन नाम के एक ट्विटर यूजर ने रोहित शर्मा के इस हमशक्ल की तस्वीर साझा की और मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा, “किसने कहा कि पाकिस्तान इंटरनेशनल क्रिकेटर्स के आने के लिए सुरक्षित नहीं है? स्टार भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा को रावलपिंडी के सदर में आलू बुखारा (बेर) के शरबत का आनंद लेते देखा गया।” इसके बाद तो रोहित के इस हमशक्ल को लेकर मीम्स की बौछार ही आ गई।

सोशल मीडिया यूजर्स रोहित शर्मा के हमशक्ल की इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “रोहित भाई कहीं पर भी मिलेंगे तो सिर्फ खाने-पीने की दुकान पर।” वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, “गरीबों का रोहित शर्मा।” इसके अलावा एक और यूजर ने कमेंट में कहा, “वह वहां पर यह सोचने के लिए गया है कि वो फिर से मुंबई इंडियंस की किस्मत कैसे बदलेगा।”

देखें मजेदार ट्वीट्स –

रोहित शर्मा की बात करें तो वे इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण में खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले काफी समय से हिटमैन जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 में अब तक 9 मुकाबलों में 36.22 के औसत से 326 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल है।

Leave a comment

Cancel reply