Kevin Pietersen- PM Narendra Modi
केविन पीटरसन ने भारत की जमकर प्रशंसा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा है।

दक्षिण अफ्रीका में कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ओमिक्रोन आ गया है और पूरी दुनिया में इस वैरिएंट को लेकर हलचल मच गई है। ऐसे में भारत दक्षिण अफ्रीका की मदद के लिए सामने आया है और उन्हें वैक्सीन प्रदान करने की बात भी कही है। अब इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने भारत के दक्षिण अफ्रीका की मदद करने पर प्रतिक्रिया दी है।

केविन पीटरसन ने भारत की जमकर प्रशंसा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया कहा है। 41 साल के पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारत सरकार की तारीफ करते हुए लिखा, “भारत ने एक बार फिर संवेदना दिखाई है। सबसे बेहतरीन देश, जहां गरमजोशी दिल वाले लोग रहते हैं। थैंक्यू, नरेंद्र मोदी।”

दरअसल, भारत सरकार ने ऐलान किया है कि भारत अफ्रीकी देशों में फैल रहे ओमिक्रोन वैरिएंट के संकट में मेड इन इंडिया वैक्सीन सप्लाई करेगा या फिर कोवैक्स भेजेगा। बता दें कि कोवैक्स WHO द्वारा चलाया गया एक मिशन है।

केविन पीटरसन की बात करें तो उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट इंग्लैंड की तरफ से खेला था, जबकि उनका जन्म दक्षिण अफ्रीका में हुआ था। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज को भारत से बहुत लगाव है और वे रिटायरमेंट के बाद भारत में आईपीएल और बाकी मुकाबलों की कमेंट्री के सिलसिले में आते रहते हैं। इसके अलावा पीटरसन असम में Rhinos के लिए काम भी कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply